One Sided Love Quotes In Hindi (June 2020) | Here Status

One Sided Love Quotes In Hindi 

आज Here Status आप के लिए One Sided Love Quotes In Hindi लाए है। दोस्तों एक तरफा प्यार यह बेहद ही ख़ास अहसास होता है, इसमें इंसान कभी अकेले हस्ता है तो कभी रोता है और जिसको किसी से ऐसी मुहब्बत हो जाये वह की किसी ओर का ना हो पाए। उसे मुहब्बत करने के लिए किसी जररूत ही नहीं रहती कुछ लोग ऐसा कहते है। असल में One Side Love ही सच्ची महुबत होती, ऐसी महुबत करने वाले खुशी तो बांट लेते है अपने महबूब के साथ पर गम और दर्द खुद के लिए रख लेते हैं। यह लोग तब तक अपनी महुबत का इजहार नहीं करते जब तक सामने वाला भी महुबत में ना पड़ जाए। यही वजह है कि ऐसी महुबत करने वाले ज्यादातर अकेले ही रह जाते है और भटकते रहते आपनी महुबत के दिए हुए दर्द लेकर अपने सीने में बिना किसको कुछ कहे। कोई छिकवा भी  नहीं रखते अपने महबूब से और वफा निवाते रहते हैं. इसलिए इनको One Side Lovers कहते हैं

 



  • Khud Ki Yaad  

    One-Sided-Quotes-In-Hind-(june-2020)
                                                                Khud Ki Yaad

तुमसे मिलकर भूल गए थे अपने आप को
Tumse milkar bhul gaye the apne aap ko 
तुमने गिराया तो खुद की याद आ गई 
Tumne giraya toh khud ki yaad aa gai 



ऐसी महुबत के लिए तो जिंदगी भी कम पड़ जाती है पर जो चाहत होती है सनम के लिए वह तो खतम होने का नाम ही नहीं लेती। One Side Love बस एक ही बार होता हैं। ऐसी महुबत करने वाले तो सनम की यादों में ही खोये रहते कुछ लोग तबाह कर लेते हैं खुद और कुछ हमारे जैसे शब्दों के जरिए दूसरों का सहारा बन जाते हैं।




  • Yeh To Dard Hi Hai

One-Sided-Quotes-In-Hind-(june-2020)
Yeh To Dard Hi Hai


यह दर्द ही तो है जो हम लफ़्जों में वहा रहे हैं 
Yeh dard hi toh hai jo ham lafjo me baha rahe hain
हम कोई ईतने बड़े शायर नहीं जितना लोग हमें बता रहे हैं 
Ham koi itne bde shayar nahi jitna log hame bta rhe hain



हम आपको One Sided Love Quotes In Hindi और शायरी भी देंगे। हर किसी के नसीब में नहीं होती ऐसी महुबत कि हँसते हँसते हर गम को जर जाना और उनसे खुशनसीब कोई क्या होगा जिनको ऐसी महुबत करने वाला मिल जाए आप भी ध्यान रखना शायद आपको कोई ऐसा चाहने वाला मिल जाए खुद समझ जाना उसकी ख़ामोशी को कि वह तुम्हें खोने के डर से ही तुम्हें पाना नहीं चाहता, वह डरता है कहीं तुम दूर ना चले जाओ इसलिए ज्यादा पास आना ही नहीं चाहता, समझ जाना कि उसे डर कि तुम इन्कार ना कर दो इसलिए वह हाल दिल का तुम को बताना ही नहीं चाहता। 





  • Akele Hi Kush Hain

One-Sided-Quotes-In-Hind-(june-2020)
Akele Hi Kush Hain


हम अपने रास्तों पर अकेले ही खुश हैं 
Ham apne raston par akele hi kush hai 
डर जो नहीं किसी के छोड़ जाने का 
Darr jo nahi kisi ke chod jane ka 





दोस्तों मैं उम्मीद करता हूँ कि One Sided Love Quotes In Hindi (June 2020) | Here Status आपको जरुर पसंद आये होंगे। अगर आपके के साथ भी किसी ने धोखा किया है तो प्लीज कमेंट बॉक्स में शेयर करे और ऐसे ही love status, Punjabi status, Hindi Status or English status images डाउनलोड करने के लिए हमारा ब्लॉग फॉलो जरूर करें। ऐसे ही और पोस्ट लेकर जल्दी ही हाज़िर होंगे तब तक के लिया अपना ख्याल रखें। 
Stay Home Stay Safe
Kill the covid-19





1 Comments